आप भी जानते हैं 2020 में कोरोना महामारी के चलते कवि सम्मेलन 2020 के कार्यक्रम आयोजित नहीं हो पा रहे हैं। इसीलिए इस वर्ष हिंदी दिवस के अवसर पर हमने online कवि सम्मेलन का आयोजन किया। आपको ये जानकारी होगी कि हमारे यूट्यूब चैनल लिखना सीखिए पर एक लाख 60 हजार से भी ज्यादा रचनाकार जुडे हुए हैं। सभी रचनाकार अपने काव्यपाठ के लिए एक प्लेटफाॅर्म की तलाश जरूर करते हैं। सोशल डिस्टेंसिंग के दौर में ये अवसर online ही मिल सकते हैं। ऐसे में आप भी कवि सम्मेलन में भाग कैसे लें सर्च कर रहे होंगे।

इसीलिए हमने 14 सितम्बर हिंदी दिवस 2020 को हमारे चैनल के माध्यम से online कवि सम्मेलन का आगाज कर दिया है। हमने अपना पहला online कवि सम्मेलन सफलापूर्वक संचालित किया। आपका इस कवि सम्मेलन को बहुत अच्छा सहयोग मिला। इसीलिए अब आपको भी online कवि सम्मेलन में अवसर दिया जाएगा। अगर आप भी एक रचनाकार हैं या लिखने में रुचि रखते हैं, तो आप भी इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

online कवि सम्मेलन में भाग लेने के लिए आप नीचे दिए गए हमारे पहले online कवि सम्मेलन को ध्यान से देखें। साथ ही इसे लाइक करके कमेंट में अपने विचार व्यक्त करें -



आज के इस लेख में हमने हिंदी दिवस online कवि सम्मेलन 2020 के आयोजन के बारें में बताया। साथ ही ये भी बताया कि आप आॅनलाइन कवि सम्मेलन में भाग कैसे ले सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post