Rhyming Dictionary :- दोस्तों, आज के समय में "शायरी, ग़ज़ल, कविता और Song कैसे लिखें" ये खोजने वाले रचनाकार बढ़ते जा रहे हैं। नवोदित रचनाकार के लिए Vocabulary Increase करना बहुत ज़रूरी रहता है। लिखने के लिए Words की बात करें, तो Rhyming Words का एक अहम योगदान होता है। अगर आप शायरी, कविता, ग़ज़ल और गाना चाहे कुछ भी लिख रहे हो, तो ये आपके लिए बहुत सहायक होते हैं। कई रचनाकार Rhyming Words के लिए Rhyming Dictionary खोजते हैं। लेकिन आज हम "Rhyming Dictionary" के Solution के साथ हाज़िर हुए हैं।


आप तो जानते ही हैं कि Writing Tips का हमारा अपना चैनल "Likhna Sikhiye" और वेबसाइट है। जहां आपको लेखन से जुड़ी हर जानकारी Provide की जाती है। इसीलिए रचनाकार के लिए हम लेकर आये हैं "Rhyming Words" का "Monthly Subscription Pack". जिसमें आपको मिलते हैं 30 दिन तक रोज़ाना 15-15 Rhyming words वो भी उनके अर्थ के साथ। इतना ही नहीं हम इन words से एक रचना लिखकर example भी बताते हैं। ताकि आपको पता चल सके कि आपको इन words का use करके कैसे लिखना चाहिए।

आप सोच सकते हैं रोज़ाना के 15 rhyming words यानी 30 दिन के 450 words वो भी अर्थ के साथ आपको मिल रहे हैं। 30 दिन की 30 रचनाएं भी आपको ये देखने के लिए मिल रही है कि आपको इन words का use करके आखिर लिखना कैसे है। अगर आप इस Rhyming Words के Monthly Subscription Pack को join करना चाहते हैं, तो आप हमें 8107968937 पर Whatsapp कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post